Bhoot the haunted ship review: नहीं रास आया ये भूत

बहुत साल पहले एक ship अचानक से बिना किसी चालक के नदी के किनारे पर आ गई थी. ये तो थी सच्ची घटना अब इसी को एक भूत की फिल्म जैसा पेश किया गया है. जिसका trailer काफी डरावना था. इसके main trailer के बाद कुछ छोटी छोटी क्लिप्स भी आईं थीं. जिनको देख कर के यकीन हो गया था की ये movie theatre में धमाल मचाने वाली है. तो जानिए bhoot the haunted ship का review.

Bhoot the haunted ship Story/कहानी

एक ship bird नामक जहाज़ रेत में फंस जाता है. पर हैरत की बात ये होती है की इस जहाज़ में कोई था ही नहीं. तो सवाल ये उठता है की आखिर ये जहाज़ खुद ब खुद केसे आया? Ship yard company का बड़ा अधिकारी joshi, retire होने वाला है और चाहता है की इस ship को यहां से जल्द से जल्द हटाए. वो ये काम Prithvi को सौंप देता है. Prithvi की बीवी और उसकी बच्ची एक कार accident में मारे गए थे. और Prithvi अभी तक उनके गम को भुला भी नहीं पाया था. इसके बावजूत वो काम पर लग जाता हैं.

Recommended:-chilling true story that inspired bhoot part one haunted ship

Prithvi ship की investigation शुरू कर देता है. पर उसे उस शिप में कुछ unnatural powers का एहसास होता है. लेकिन फिर भी वो अपने काम में जुटा रहता है. उसकी investigation में उसे पता लगता है कि जहाज़ के सभी staff ने आत्महत्या कर ली थी. इसी के साथ उसे ऐसा भी लगने लगता है कि जहाज़ में कोई ज़िंदा इंसान भी फंसा हुआ है.

Acting

Vicky kaushal के सारे expressions वो चाहे fear के हो या emotional हो. उनके face पर साफ दिख रहे हैं. Ashutosh rana काफी अच्छे एक्टर है but ऐसा लग रहा है कि इनके talent को अच्छे से use नहीं किया गया. Bhumi सिर्फ कुछ देर के लिए फिल्म में आई थी but उन्होंने अपना काम पूरे dedication के साथ किया है.

Bhoot the haunted ship Direction

Film का trailer देख के हम सबको लगा था कि ये फिल्म बाकी फिल्मों से अलग होगी. और शायद हॉलीवुड फिल्मों को टक्कर भी दे जाए. But हुआ इसका एकदम उल्टा. Because इसको भी घिसी पिटी bollywood horror movies जैसा बना दिया. And ghost जो डराने के बजाए हंसाते है. But if plus point की बात की जाए तो background music and कुछ डरावने scenes हैं जो डर का माहौल पैदा करते है. Bhoot का first half काफी strong है और कुछ हद तक thrill बनाए रखता है. But जैसे जैसे movie आगे बढ़ती हैं तो audience खुद को लुटा हुआ महसूस करने लग जाती हैं.

Also read:- click to read Subh mangal zyada savdhaan review in hindi

Dharma production ने इस movie का promotion करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. But film expectations पर खरी नहीं उतर पाई.

Worth to watch or not/ देखे या नहीं?

केवल वही देखे जो हॉरर movie का शौक रखते है. और बहुत time से कोई हॉरर movie नहीं देखी हो. बाकी अगर सोचेंगे की हमे इस बार अलग तरीके की हॉरर movie मिलेगी तो ना ही जाइए वरना disappointed हो जाएंगे.

Also read:-Bollywood horror movies which you can’t watch alone

Bhoot the haunted ship review: 2/5

Director:- Bhanu Pratap Singh

Actors:-

Vicky kaushal as prithvi

Ashutosh Rana as professor Joshi

We hope की आपको bhoot the haunted ship का review पसंद आया होगा. आपको ये फिल्म केसी लगी हमे comment box में जरूर बताए.

Sharing is caring

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top
Subscribe us by providing your email address. So that we can notify you when we have new stuff!